Top Story

सोनाक्षी सिन्हा से मजाक करना कपिल शर्मा को पड़ा भारी, सोनाक्षी ने गुस्से में मारा थप्पड़! वायरल हो गया Video


कॉमेडियन कपिल शर्मा की कॉमेडी हर किसी को भाता है। यही कारण है वह अपने यूनिक फन की वजह से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं । हालांकि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनका मजाक करना उन्हें भारी पड़ गया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को कपिल का मजाक इतना बेकार लगा कि उन्होंने कॉमेडिन को थप्पड़  मार दिया। ये बातें कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है। 

कपिल के गाल पर सोनाक्षी ने मारा थप्पड़!

कपिल शर्मा द्वारा शेयर किये गये इस वीडियो में देख सकते हैं कि सोनाक्षी अपनी अपकमिंग गाने ' मिल माहिया' पर डांस कर रही होती हैं और तभी कपिल आते हैं और कहते हैं- मिलने आते हैं तो आपके पिता जी कहते हैं खामोश! इसके बाद सोनाक्षी कपिल को गुस्से से घुरते हुए उन्हें पंच मार देती हैं। 


कपिल के पोस्ट पर सोनाक्षी ने किया रिएक्ट

वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘मेरा पहला रील’। कपिल के पोस्ट पर सोनाक्षी ने हंसते हुए रिएक्शन दी हैं और लिखा है- हाहाहा आपकी पहली रील कपिल का हिस्सा बनकर खुश हूं । कपिल और सोनाक्षी का ये वीडियो बस फनी मोमेंट सीन है । इसे इन दोनों ने अपने दर्शकों को हंसाने के लिए बस एक सीन क्रिएट किया है। 

अपकमिंग कपिल शर्मा शो में दिखेंगी सोनाक्षी

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा का अपकमिंग गाना ' मिल माहिया' जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस गाने को सिंगर राशि सूद (Raashi Sood) ने गाया है। सोनाक्षी इस गाने के प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा शो में शामिल हुईं। यह वीडियो एक प्रीकैप वीडियो है। कपिल ने सोनाक्षी के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने नये मेहमान के बारें बताया है। सोनाक्षी-कपिल का यह फनी वीडियो वायरल हो चुका है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।


from Live Hindustan Rss feed https://ift.tt/2Y5LjTG
via IFTTT