Top Story

स्कूटी छोड़ कॉन्स्टेबल से भिड़ी लड़की... कहा वर्दी की धौंस मत दिखाओ

रीवा देश के कई हिस्सों मास्क के लिए चालान काटने पर बवाल की खबरें आ रही हैं। दिल्ली, पटना और सतना के बाद रीवा में एक लड़की ने बवाल की है। वह खुद को स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी बता रही थी। मास्क की जगह वह दुपट्टे से चेहरा ढककर जा रही थी। पुलिस ने चालान काटा तो वह सड़क पर बवाल करने लगी। साथ ही एसपी और कलेक्टर के पास जाने की धमकी देने लगी। दरअसल, रीवा में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू लागू है। इसलिए जगह-जगह पर चेकिंग की जा रही है। चेकिंग के दौरान पुलिस की टीम ने कॉलेज चौराहे पर स्कूटी से जा रही लड़की को रोका। लड़की की स्कूटी पर नंबर भी नहीं था। इसके साथ ही उसके चेहरे पर मास्क भी नहीं था।

पुलिस की टीम ने जब स्कूटी को रोका तो उसने बवाल शुरू कर दिया। मास्क पहनने को लेकर वह बोली कि हम चेहरा कपड़े से ढके हुए हैं। पुलिस ने कहा कि कपड़े का परमिशन नहीं है। उसके बाद पुलिस ने चालानी कार्रवाई शुरू की तो लड़की ने कहा कि हम स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी हैं। उससे पहचान पत्र की मांग की गई तो वह नहीं दिखा पाई है। उल्टे पुलिस से बहस करने लगी। महिला पुलिसकर्मियों से वह भिड़ तक गई। 

होने दे हमको कोरोना... 

लड़की लगातार पुलिसकर्मियों से बदसलूकी कर रही थी। चालान कटने पर उसने कहा कि होने दो हमको कोरोना। साथ ही पुलिसकर्मियों से कहने लगी कि हमको कलेक्टर और एसपी के पास ले चलो, उसके बाद ही ऑफिस जाऊंगी। पुलिसकर्मियों से बहस करते-करते लड़की ने स्कूटी को सड़क पर पटक दिया। उसके बाद पुलिस की टीम को भला बुरा कहने लगी। लड़की ने कहा कि हम बीते एक साल से लगातार ड्यूटी कर रहे हैं। एक दिन जाऊंगी तो क्या हो जाएगा। वह कहने लगी कि पुलिस के लोग सिर्फ चालान काटकर अपनी जेब भर रहे हैं। महिला पुलिसकर्मी ने उसे बकवास करने से रोका तो वह हाथापाई पर उतारू हो गई। लड़की के बवास का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।


from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/3bxbzdL
via IFTTT