Top Story

चलती ट्रेन में प्रेमिका का गला काटने वाले सिरफिरे आशिक ने जेल में खुद भी दी जान

सीहोर: इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में अपनी प्रेमिका की गला रेतकर हत्या करने के आरोपी भोपाल निवासी सागर सोनी ने सीहोर जेल में फांसी लगा ली है। उसके बाद सागर की मौत हो गई है। इस घटना के बाद जेल में हड़कंप मच गया है। साथ ही जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिर एक कैदी ने कैसे इतना बड़ा कदम उठा लिया है। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। 

सूचना के बाद एसपी जेल अधीक्षक सहित सभी अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार मृतक ने एक जून की रात को इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस में अपनी प्रेमिका मुस्कान हाड़ा की गला रेतकर हत्या कर दी थी। उसके बाद आरोपी सागर सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर सीहोर जेल में बंद कर दिया था। सागर ने टीशर्ट से फंदा बनाकर जिला जेल में फांसी लगा ली है। 

जेल प्रहरी की जब इस पर नजर पड़ी तो उसने जेल अधिकारियों को इसकी सूचना दी। उसके बाद आरोपी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। घटना के बाद सीहोर एसपी भी जिला जेल में जांच के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने जेल में तैनात अधिकारियों से घटना के बारे में पूरी जानकारी ली है। साथ ही लापरवाही बरतने वाले लोगों पर कार्रवाई का भरोसा दिया है।




from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/3w5YYpW
via IFTTT