Top Story

नए ओएसडी पर कांग्रेस ने सीएम शिवराज को घेरा... कहा मोदी के घोर विरोधी को बनाया ओएसडी

भोपाल सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तुषार पांचाल को अपना नया ओएसडी नियुक्त किया है। इसे लेकर शासन की तरफ से सोमवार की रात आदेश जारी हो गया है। तुषार मुंबई के रहने वाले हैं। साल 2015 से सीएम शिवराज का सोशल मीडिया संभाल रहे हैं। इन्हें संविदा के आधार पर नियुक्त किया गया है। बताया जाता है कि तुषार वॉर रूम कम्युनिकेशन के एक्सपर्ट हैं। तुषार सीएम ऑफिस में ओएसडी रहेंगे। वहीं, तुषार के ओएसडी बनने के बाद कांग्रेस ने सीएम शिवराज को घेरा है। 

कांग्रेस ने तुषार के कुछ पुराने ट्वीट शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ लिखा है। इन ट्वीट के जरिए सीएम शिवराज पर कांग्रेस ने हमला किया है। कांग्रेस ने लिखा है कि 'शिवराज ने छेड़ी मोदी के खिलाफ जंग, मोदी के घोर विरोधी को बनाया ओएसडी। सोशल मीडिया पर मोदी की खिल्ली उड़ाने, उनके कद को छोटा करने और बीजेपी के सिद्धांतों पर अनर्गल टिप्पणी करने वाले को शिवराज ने अपना ओएसडी बनाया है।' बताया जा रहा है कि तुषार सीएम शिवराज के साथ 2015 से जुड़े हुए हैं। 2018 में चुनावी कैंपेन का जिम्मा भी तुषार के पास ही था। 

18 महीने के लिए एमपी में जब बीजेपी सत्ता से बेदखल हुई थी, तब तुषार ही शिवराज का सोशल मीडिया संभाल रहे थे। इस दौरान वह कमलनाथ के खिलाफ एग्रेसिव कैंपेन को धार दिया था। शिवराज चौथी बार जब सत्ता में लौटे तो भी तुषार पंचाल उनके साथ थे। सूत्रों से मिली जानकारी की अनुसार कोरोना काल में सरकार की छवि को चोट पहुंची है। ऐसे में तुषार पंचाल इसे मेकअप करने का काम करेंगे। तुषार देश की बड़ी कम्युनिकेशन कंपनियों में काम कर चुके हैं। हालांकि कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।



from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News |  https://ift.tt/3cpgQo5
via IFTTT