Top Story

बैंक की कोचिंग कर रही युवती ने फांसी लगाकर जान दी

 इंदौर। स्कीम 155 में रहने वाली 20 वर्षीय श्रेया पत्नी विवेक गुप्ता ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मां और बड़ी बहन ने उसे फंदे पर लटका देखा तो अस्पताल लेकर पहुंची। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एरोड्रम थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि युवती बैंक की कोचिंग कर रही थी। पिता काम पर गए थे। घर में मां और बड़ी बहन थीं। युवती मंगलवार शाम करीब 4 बजे अपने कमरे में गई और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 बहुत देर तक युवती अपने कमरे से नहीं निकली तो मां ने आवाज दी। कोई जवाब नहीं आया तो मां ने अंदर जाकर देखा तो वह फंदे पर लटकी थी। युवती ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है कि आत्महत्या की जिम्मेदार वह खुद है। परिवार या अन्य किसी को परेशान न किया जाए।

गर्दन में फंसा दुपट्टा फंसा, मौत

इंदौर। स्कीम 51 में स्थित गंगवाल आटा फैक्ट्री में काम करते समय 20 वर्षीय युवती का दुपट्टा मशीन में फंस गया और फंदे में गर्दन फंसने से उसकी मौत हो गई। एरोड्रम थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। टीआइ संजय शुक्ला ने बताया कि बाणगंगा क्षेत्र के बजरंगपुरा की रहने वाली 20 वर्षीय आरती पुत्री कालूराम पटेल आटा फैक्ट्री में पैकिंग का काम करती थी। मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे काम के दौरान उसका दुपट्टा चालू मशीन में अटक गया, युवती ने निकालने की कोशिश की लेकिन वह नहीं निकला और उसमें गर्दन फंस गई।

 फैक्ट्री में काम करने वाले अन्य मजदूरों ने देखा तो मशीन बंद की और युवती को निकाला। युवती तो लेकर तुरंत अरबिंदो अस्पताल पहुंचे। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। टीआइ का कहना है कि फैक्ट्री में लापरवाही बरतने के मामले में जिम्मेदारों पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही यह भी देखा जाएगा कि वहां सुरक्षा के उपकरण हैं या नहीं।

from Nai Dunia Hindi News - madhya-pradesh : indore https://ift.tt/39HLsiZ