Top Story

Spit Clean News : एंबुलेंस ड्राइवर ने अस्पताल में थूका, कलेक्टर ने हाथ से साफ करवाया



डिंडौरी सोशल मीडिया पर डिंडौरी कलेक्टर (Dindori Collector News Video) का एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में कलेक्टर रत्नाकर झा एक युवक को हड़का रहे हैं। युवक एंबुलेंस का ड्राइवर है। वह गुटखा खाकर कैंपस में थूक दिया था। इस दौरान कलेक्टर जिला अस्पताल में निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। युवक को थूकते देखकर वह भड़क गए। गाड़ी पार्क करने के लिए लगे शेड के पास एंबुलेंस ड्राइवर को थूकते हुए, उन्होंने देख लिया। नजर पड़ते ही कलेक्टर रत्नाकर झा उसके पास पहुंच गए।

 उसके बाद युवक को डांट लगानी शुरू कर दी। साथ ही उससे कहा कि थूक को साफ करो। कलेक्टर ने युवक से उसका थूक हाथ से साफ करवाया है। सोशल मीडिया पर अब डिंडौरी कलेक्टर का वीडियो वायरल है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कलेक्टर के लपकते ही युवक कैसे सकपका गया। भड़के कलेक्टर को देखकर युवक को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करें।

 थूक साफ करने के लिए उसके पास कोई कपड़ा भी नहीं था। ऐसे में उसने थूक हाथ से साफ की। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल है। दरअसल, कलेक्टर के निरीक्षण देखने के बावजूद ड्राइवर ने पार्किंग में थूक दिया था। वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ लोग वीडियो को लेकर सवाल भी उठा रहे हैं। कुछ कलेक्टर को शाबासी भी दे रहे हैं कि ऐसे लोगों सबक सीखाना जरूरी है। सरकारी भवनों को ये लोग पान और गुटखा के थूक से गंदा करते रहते हैं।


from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/2YMYucz
via IFTTT