Top Story

Indore Crime News: होटल में रूम बुक करने की बात पर युवक व युवती ने कर्मचारी को पीटा



Indore Crime News:  होटल मून लाइट के कर्मचारी जय पुत्र दीपक यादव ने युवक व युवती सहित अन्य साथियों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित रोहन पुत्र मनोहर कौशल निवासी देव नगर और आरती कुशवाहा का होटल के कर्मचारी का विवाद हो गया था। एक दिन पहले रूम बुक करने की बात को लेकर होटल के कर्मचारी ने युवक व युवती के साथ मारपीट की थी।


पुलिस को शिकायत की और केस दर्ज

इसके बाद वे वहां से रूम खाली करके चले गए थे। शनिवार को वे दोनों आरोपित युवक व युवती अपने साथियों के साथ आए और होटल के कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। मामले में पुलिस को शिकायत की और केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।


सरकारी स्कूल में चोरी करने वाला आरोपित गिरफ्तार

शिप्रा थाना पुलिस ने शनिवार को सरकारी स्कूल में चोरी करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक 29 सितंबर को आरोपित सरकारी स्कूल से टीवी, सेट टाप बाक्स व अन्य सामग्री चोरी करके ले गया था। मुखबिर से सूचना मिली की आरोपित 50 वर्षीय सजन पुत्र राम सिंह कीर निवासी ग्राम मरेठी काकड़ टीवी व अन्य सामग्री बेचने की फिराक में है। सामान चोरी का लग रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को पकड़ा और उससे टीवी, सेट टाप बाक्स व रुपये सहित अन्य सामग्री जब्त की है। आरोपित पर पहले भी चोरी व नकबजनी के सात अपराध दर्ज हैं। पुलिस आरोपित से अन्य चोरी के मामलों में पूछताछ कर रही है।

from Nai Dunia Hindi News - madhya-pradesh : indore https://ift.tt/3iqLaBx