Top Story

करोड़ों के इस आलीशान घर में रहते हैं जसप्रीत बुमराह, Inside Photos देख हर कोई रह जाएगा दंग
















नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने बहुत कम समय में ही अपने करियर में कामयाबी हासिल की है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भारत के अमीर क्रिकेटरों की लिस्ट में शुमार हैं. BCCI के कॉन्ट्रैक्ट में जसप्रीत बुमराह सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हैं. इस लिस्ट में जसप्रीत बुमराह के अलावा विराट कोहली और रोहित शर्मा का नाम भी शामिल है.

ऐसा है बुमराह का एंटरटेनमेंट रूम 

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अपनी बेहतरीन फास्ट बॉलिंग के लिए मशहूर हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि उन्होंने मुंबई में अपना आलीशान घर है. बुमराह भले ही मैदान में पूरी मेहनत करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन जब रिलैक्स करनी की बात आती है तो भी वो पीछे नहीं रहते. उनके घर में एक एंटरटेनमेंट रूम है जहां वो अक्सर फुर्सत के पल बिताते हैं. इस कमरे में बैठकर उन्हें वीडियो गेम्स खेलना काफी पसंद है.

घर में एक से बढ़कर एक फर्नीचर्स

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के घर की दीवारें और फर्नीचर बेहद खूबसूरत हैं. उन्हें लाइट कलर की सजावट बेहद पसंद है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)  अपनी बालकनी को हरा-भरा रखना पसंद करते हैं. यहां उन्होंने कई गमले लगा रखे हैं. इसके साथ-साथ विंड चाइम्स (Wind Chimes) भी इस जगह की खूबसूरती पर चार चांद लगा देते हैं.

बेडरूम में वूडेन फ्लोरिंग

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)  का बेडरूम में वूडेन फ्लोरिंग की गई है और कमरे के दरवाजे पर नीले रंग का स्लाइडर लगा हुआ है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)  को अपना कमरा साफ रखना बेहद पसंद है, वो किसी भी तरह की गंदगी को टिकने नहीं देते हैं. कई बार तो वो खुद रूम में सफाई करते है.

 













from Zee News Hindi: Sports News https://ift.tt/3mQJMcP