Top Story

Jabalpur Crime News: घर में घुसकर शोहदे ने पीटा तो फांसी पर झूल गई किशोरी




जबलपुर, पड़ोस में रहने वाले शोहदे से परेशान 17 साल की किशोरी अपने घर में फांसी के फंदे पर झूल गई। चुन्नी के सहारे उसे फांसी पर लटकते स्वजन की नजर पड़ गई। बिना देर किए उन्होंने फंदे से उताकर उसे विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद विक्टोरिया के चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।


घमापुर पुलिस ने 17 साल के नाबालिग शोहदे के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। घमापुर थाना क्षेत्र निवासी किशोरी के स्वजन ने पुलिस को बताया कि शोहदा आए दिन उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था। शनिवार रात करीब आठ बजे शोहदा उनके घर में घुस गया। मोबाइल पर बात करने से इनकार करने के कारण नाराजगी जाहिर करते हुए शोहदे ने किशोरी के साथ मारपीट कर दी। घटना से आहत किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। घमापुर थाना प्रभारी जीआर चंद्रवंशी ने बताया कि किशोरी के बयान दर्ज करने के प्रयास किए जा रहे हैं। बयान होने के उपरांत घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा।


विवाह का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म: बरेला थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय शोहदे ने 18 साल की युवती को प्रेमजाल में फांसा। शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में विवाह करने से मुकर गया। बरेला पुलिस ने बताया कि कक्षा दसवीं तक पढ़ी युवती की क्षेत्र में रहने वाले दीपांशु से जान पहचान थी। दीपांशु व उसके बीच बाचतीत होने लगी। दीपांशु ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर आए दिन शारीरिक संबंध बनाने लगा। युवती ने शादी करने के लिए कहा तो वह मुकर गया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है।

https://ift.tt/3ldaJYZ https://ift.tt/3lXpVZ7