Top Story

Jabalpur News : युवा मोर्चा ने नमो प्रश्‍नोत्‍तरी में पूछे कई सवाल




जबलपुर, भाजपा के सेवा और समर्पण अभियान के अंतर्गत युवा मोर्चा द्वारा आयोजित नमो प्रश्नोत्तरी का समापन ब्रिटिश फोर्ट फाउंडेशन स्कूल में किया गया। कार्यक्रम भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर एवं युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष रंजीत पटेल के नेतृत्व में हुआ।

इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विगत सात वर्षों के कार्यकाल में अनेक विकास के काम किए हैं, उनके नेतृत्व में देश का मान पूरी दुनिया में बढ़ा है। उनके द्वारा लिए गए निर्णयों और संचालित योजनाओं की जानकारी सभी को हो ताकि सभी का विकास हो सके इस हेतु नमो प्रश्नोत्तरी का आयोजन किया गया। रंजीत पटेल ने कहा कि छात्र जीवन में जितना ध्यान छात्रों को शिक्षा में देना चाहिए उतना ही देश की गतिविधियों पर भी देना चाहिए ताकि आप देश की सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी एकत्रित कर अपना सामान्य ज्ञान बढ़ा सकें, 

अपना बौद्धिक विकास कर सकें और लोगों को जानकारी देकर उनके विकास में सहायता कर सकें। नमो प्रश्नोत्तरी के माध्यम से मोदी जी के कार्यकाल की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना हमारा उद्देश्य है ताकि देश के युवा मोदी जी के नए भारत के की कल्पना मजबूत कर सकें। चंद्रशेखर पटेल ने कहा कि नमो प्रश्नोत्तरी के माध्यम से युवा मोर्चा ने 70 से अधिक स्थानों पर प्रतियोगिता आयोजित की जिसमें लगभग 5 हजार छात्रों ने भाग लिया और सभी छात्रों को प्रमाण पत्र वितरित किए गए। इस अवसर पर ब्रिटिश फाउंडेशन के संचालक अनुराग सोनी, जय सचदेवा, रवि शर्मा, शानू दुबे, आकाश गुप्ता, उमंग सोनी, मयंक मिश्रा, हर्षवर्धन पटेल, राहुल सिंह आदि उपस्थित रहे।



https://ift.tt/3uKq5qH https://ift.tt/3lXpVZ7