Top Story

500 विद्यार्थियों व उनके परिजनों को लगाया गया कोरोना टीका

छिंदवाड़ा। जिले में कोराना टीकाकरण की गति को बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा हैं। सामाजिक व शैक्षणिक संस्थाओं में शिविर आयोजित कर ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसमें शामिल किया जा रहा है। पिछले कई दिनों से जिला प्रशासन से स्लॉट बुक कराकर यह टीकाकरण किया जा रहा है लगातार ऐसे शिविर जिले भर में आयोजित किए जा रहे हैं। शासकीय पीजी कॉलेज में जिला प्रशासन एवं प्राचार्य डॉ. अमिताभ पांडे के विशेष प्रयासों से टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया। 

शिविर में महाविद्यालय में अध्यनरत विद्यार्थियों के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों को भी कोरोना से बचाव के लिए कोरोना टीका लगाया गया। प्राचार्य डॉ. अमिताभ पांडे ने बताया कि सोमवार को सुबह 10ः30 बजे से प्रारंभ इस शिविर में लगभग 500 विद्यार्थियों व पालकों के साथ ही महाविद्यालयीन स्टॉफ का सफलतापूर्वक टीकाकरण किया गया। टीकाकरण कार्यक्रम में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए टीकाकरण का कार्य आयोजित किया। 

शिविर कार्यक्रम के निरीक्षण हेतु एसडीएम अतुल सिंह, तहसीलदार तथा कोतवाली टीआइ मनीष राज भदौरिया भी उपस्थित रहे। महाविद्यालय में आयोजित किए गए टीकाकरण शिविर में एनसीसी एवं एनएसएस के विद्यार्थियों के साथ ही छात्र नेता शिवा सरसवार, मयूर पटेल, इंद्रजीत पटेल, शिवा पटेल का विशेष योगदान रहा। इसी टीकाकरण शिविर कार्यक्रम के बीच में महाविद्यालय में प्राचार्य व स्टॉफ द्वारा पौधरोपण का कार्यक्रम भी किया गया, जिसमें 10 पौधे कॉलेज परिसर में लगाए गए।


Hindi News - madhya-pradesh : chhindwara https://ift.tt/34TPSR8
via IFTTT