Top Story

एसपी साहब, मेरी बच्ची को बचा लीजिए, ससुराल के लोग इसे मार देंगे... तीन माह की बेटी के लिए मां की गुहार

भिंड: ससुराल के लोग बेटी नहीं चाहते हैं, सब मिलकर इसका गला दबा रहे थे, पिता बगल में बैठकर देख रहे थे...तीन महीने की बेटी को गोद में लेकर एसपी ऑफिस पहुंची महिला ये सब सुनाते हुए रो पड़ी। महिला का आरोप है कि उसके ससुराल के लोग बेटी नहीं चाहते हैं। सभी लोग इसे मारना चाहते हैं। एसपी से गुहार लगा रही है कि इसकी जान बचा लीजिए, नहीं तो ससुराल के लोग मार देंगे। महिला ने बच्ची के गले पर चोट का निशान भी दिखाया है। दरअसल, भिंड जिले के भारौली गांव में एक पिता अपनी बेटी की जान का दुश्मन बन गया और उसका गला दबाकर उसे मारने की कोशिश की। यह आरोप बच्ची की मां ने ही अपने पति पर लगाया है। 

आरोप लगाने वाली शालिनी राजावत की शादी तीन साल पहले भारौली गांव में हुई थी। तीन माह पहले उसने एक मासूम बच्ची को जन्म दिया। ससुराल वाले बेटा चाहते थे। बेटी के जन्म के बाद परिवार मायूस हो गया। मासूम बच्ची की मां शालिनी ने कहा कि ससुरालीजन और उसका पति अनार सिंह राजावत उसकी बच्ची को जान से मारने का प्रयास का प्रयास कर चुके है। 

शालिनी ने कहा कि जब वह घर के आंगन में बच्ची को दूध पिलाकर कपड़े धोने चली गई। तभी बच्ची के चीखने पर शालिनी दौड़कर बच्ची के पास आई। देखा तो उसके बच्ची के मुंह से झाग निकल रहा था। बच्ची के गले में गहरा घाव था। वह दर्द से तड़प रही थी। शालिनी ने बताया कि बच्ची के पास एक बनियान पड़ी थी, जिससे लगता है कि बनियान से गला दबाया गया होगा। जब शालिनी ने पति और ससुरालीजनों से बच्ची को अस्पताल ले जाने के लिए कहा तो उन्होंने इनकार कर दिया। वह बच्ची का इलाज कराने बच्ची को लेकर अस्पताल दौड़ी। इसी दौरान शालिनी के संपर्क में चाइल्ड वाले आ गए। 

एसपी ने कार्रवाई के निर्देश दिए 

पीड़ित शालिनी ने चाइल्ड लाइन के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी मनोज सिंह से बच्ची को बचाने की गुहार लगाई। एसपी ने तुरंत मामले को गंभीरता से लिया और भारौली थाना प्रभारी को मामले की जांच के बाद ससुरालीजन और उसके पति पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।



from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/3cqei9n
via IFTTT