Top Story

इंदौर से दिल्ली के लिए निकले ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंत्री बनने के सवालों को टाला

इंदौर अपने प्रस्तावित कार्यक्रम से एक दिन पहले ही बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया () एमपी से दिल्ली के लिए निकल गए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया को पहले सात जुलाई को लौटना था। छह जुलाई को ही दोपहर साढ़े तीन बजे की फ्लाइट से इंदौर से दिल्ली के लिए सिंधिया (Scindia Left For Delhi) रवाना हो गए हैं। खबरों के अनुसार सिंधिया को मोदी कैबिनेट में शामिल होने के लिए बुलावा आया है। 

वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया उज्जैन से लेकर इंदौर तक में इसे लेकर कोई बात नहीं की। उनसे मोदी कैबिनेट में शामिल होने को लेकर कई सवाल किए गए। मगर वह गोलमोल जवाब देते रहे। उज्जैन में सिंधिया ने कहा कि वह महाकाल के दर्शन के लिए आए हैं। वहीं, इंदौर में दिल्ली रवाना होने से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं उज्जैन दौरे पर आया था। अब दौरा खत्म कर लौट रहा हूं। 

खबर है कि मोदी कैबिनेट का विस्तार गुरुवार को होगा। सभी नए मंत्री उसी दिन शपथ लेंगे। सभी दावेदार धीरे-धीरे कर दिल्ली पहुंचने लगे हैं। चर्चा है कि एमपी से किसी एक सांसद को मोदी कैबिनेट में और जगह मिल सकती है। एमपी से आने वाले केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत को कर्नाटक का राज्यपाल बना दिया गया है।



from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/3qP3tDv
via IFTTT