Top Story

न सुरक्षाकर्मी, न समर्थकों की भीड़, झोला लेकर खुद सब्जी खरीदने पहुंच जाते हैं केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र खटीक



टीकमगढ़

मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार खटीक ()की सादगी एक बार फिर से सामने आई है। टीकमगढ़ लोकसभा से सांसद और मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार खटीक खुद ही सब्जी लेने के लिए मंडी में पहुंचे थे। उनके साथ कोई सुरक्षाकर्मी भी नहीं था। सब्जी खरीदते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। दरअसल, टीकमगढ़ लोकसभा से सांसद और दो माह पूर्व मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाए गए डॉ वीरेंद्र कुमार अपनी सादगी को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं।

 मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले डॉ वीरेंद्र कुमार जब टीकमगढ़ में होते हैं तो वह प्रतिदिन शहर की सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने के लिए जाते हैं। उनका एक सब्जी खरीदते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस संबंध में केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार से बात की गई तो उनका कहना था कि वह रविवार की सुबह टीकमगढ़ शहर की नजाई मंडी में सब्जी खरीदने के लिए गए थे।

 उन्होंने कहा कि मैं जब भी टीकमगढ़ में होता हूं तो सब्जी खरीदने स्वंय जाता हूं। सब्जी लेने पहुंचे सांसद ने तमाम हरी सब्जियां लीं लेकिन उनका मन बैगन भरता खाने का था, इसलिए वह मंडी में हरी बैगन तलाशते रहे। बैगन मिलने के बाद वह काफी खुश नजर आए। डॉ वीरेंद्र कुमार ने कहा कि टीकमगढ़ जैसी ताजा सब्जी दिल्ली में नहीं मिलती। 

वह दिल्ली में जाने पर दो-चार दिन की सब्जी भी साथ टीकमगढ़ से लेकर जाते हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कहा कि मैं टीकमगढ़ में रहने के दौरान हमेशा सब्जी के लिए मंडी में जाता हूं। इस दौरान स्थानीय लोगों से सीधे बात भी हो जाती है। सब्जी विक्रेताओं की समस्याओं का भी पता चल जाता है और हमेशा जमीन से जुड़ाव बना रहता है।


from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | Navbharat Times https://ift.tt/3966VBO
via IFTTT