Top Story

महिला की शिवराज सिंह को चेतावनी... 12 घंटे का समय है, इंजेक्शन नहीं मिला तो छत से कूद जाऊंगी

इंदौर एमपी में कोरोना के साथ-साथ अब ब्लैक फंगस भी कहर बरपा रहा है। पूरे प्रदेश में 400 से ज्यादा ब्लैक फंगस के मरीज हो गए हैं। इसके साथ ही फंगल इंजेक्शन की दिक्कत शुरू हो गई है। इंदौर के बॉम्बे अस्पताल में भर्ती ब्लैक फंगस से पीड़ित मरीज की पत्नी का एक वीडियो वायरल है। उसने कहा है कि मेरे पति इंजेक्शन के अभाव में तड़प रहे हैं। इंफेक्शन लगातार बढ़ रहा है। मैं अब उन्हें तिल-तिल कर मरता नहीं देख सकती हूं। अगर इंफेक्शन नहीं मिला तो मैं छत से कूद जाऊंगी। 

महिला वीडियो बनाकार लोगों से वायरल करने की अपील कर रही है। वीडियो में महिला इंदौर प्रशासन, स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री से कह रही है कि आपके लिए 12 और 24 घंटे सिर्फ समय हैं...मेरे लिए यह जिंदगी और मौत है। फंगल इंजेक्शन न अस्पताल में मिल रहे हैं और न बाहर मिल रहे हैं। कंपनी में प्रोडक्शन हो रहा है लेकिन इंजेक्शन जा कहां रहा है। महिला का नाम ममता मंडलोई बताया जा रहा है। ममता ने कहा कि ब्लैक फंगस से पीड़ित मेरे पति की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। इंफेक्शन दिमाग तक पहुंच सकता है। ऐसे स्थिति में उनका बचना मुश्किल हो जाएगा। वायरस बढ़ने से वह पैरालाइज हो सकते हैं। आपलोग इसे समझिए। 

महिला ने कहा कि मेरे 40 वर्षीय पति की आंखों और जबड़ों में दर्द है। मैं उनके लिए इंजेक्शन कहां से लाऊं। उन्होंने रोते हुए कहा कि डॉक्टर पता नहीं कि इसका इलाज क्या है। बाद में कमा लेना यार महिला ने इंजेक्शन की ब्लैक मार्केटिंग करने वाले लोगों से अपील की है कि बाद में कमा लेना यार। अभी अस्पताल में इंजेक्शन पहुंचने दो और लोगों की जिंदगी बचने दो। कमाने के लिए जिंदगी पड़ी है...कफन में जेब नहीं होती। भगवान को जवाब देना पड़ेगा। कहां जाओगे इतना पाप लेकर। अस्पताल में इंजेक्शन प्रोवाइड करवा दो। सबकी जान किसी के लिए किमती है।


from Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश न्यूज़, Madhya Pradesh Samachar, मध्य प्रदेश समाचार, Madhya Pradesh Ki Taza Khabar, मध्य प्रदेश की ताजा खबरें, MP News | https://ift.tt/3yeta3T
via IFTTT