Top Story

जादू-टोने के शक में की थी बुजुर्ग की हत्या, पुलिस ने आरोपित को पकड़ा



छिंदवाड़ा। तामिया के ग्राम घटिया में बुजुर्ग महिला पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया था। घटना शनिवार दोपहर की थी, जिसके बाद कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया। पुलिस ने जांच में पाया कि जादू टोने के संदेह में बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतारा गया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार देलाखारी चौकी अंतर्गत ग्राम घटिया में कचरोबाई पति हरिराम दर्शमा शुक्रवार को सुबह अपने घर के आंगन में बर्तन साफ कर रही थी, इसी दौरान ग्राम के चैनसिंह ने महिला पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। 

महिला को सिर पर गंभीर चोट आई थी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना पर देलाखारी पुलिस मौके पर पहुंची तथा कुछ ही घंटों के भीतर आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। आरोपित चैनसिंह (35) ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि पांच साल पूर्व उसकी पत्नी की बीमारी के कारण मौत हो गई थी। बीमारी का कारण जादू-टोना था, जो कि कचरोबाई ने किया था। इस बात को लेकर उससे काफी लंबे समय से रंजिश थी। 

शुक्रवार को फिर महिला व आरोपित में विवाद हुआ और विवाद में आरोपित ने कचरो बाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपित पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।