Top Story

Crime News Indore: मुंबई में पैदल घूमने पर भी नहीं हुई वारदात, इंदौर में एक दिन में ही लूट ले गए सात लाख की तीन चेन


 Crime News Indore । ठाणे (मुंबई) से तीन दिन पहले अपने साले की सगाई में इंदौर आए कारोबारी से चेन लूटने वाले बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है। कारोबारी रोहित रामदास पुरी ने बताया कि मुंबई में वे तीन से चार चेन पहनकर रोजाना बाइक पर सफर करते हैं, कई बार रात में भी आना जाना होता है। पैदल भी घूमते हैं, लेकिन कभी लूट की वारदात नहीं हुई। इंदौर में आए एक दिन ही हुआ था और बदमाशों ने चेन झपट ली।


विजयनगर थाना पुलिस ने शनिवार को मामले में केस भी दर्ज कर लिया है, लेकिन अब तक पुलिस लुटेरों को भी नहीं पकड़ पाई है। सुबह नौ बजे थाने में आने का कहा था, पहुंचा तो जांच अधिकारी ने कहा कि फोन करके बुलाते हैं। शाम को फिर से फोन किया तो कहा कि अभी व्यस्त हैं फ्री होकर फोन करता हूं। साले की सगाई हो चुकी है। मुंबई जाना है, लेकिन पुलिस की कार्रवाई के कारण यहां अटक गए हैं।


शनिवार को रोहित बाइक पर अपनी पत्नी के साथ पूजा का सामान लेने पाटनीपुरा गए थे। लौटते समय दो बाइक सवार बदमाश आए और तीन सोने की चेन लूट ली। उन्होंने बताया कि दो चार-चार और एक तीन तोले की चेन थी। एक आधा टुकड़ा ही मिला है, बाकी बदमाश ले गए। चेन बजनी और मोटी थी तो बाइक सवारों को मशक्कत करनी पड़ी। पत्नी ने एक बदमाश का हाथ भी पकड़ा लेकिन उसने कोहनी मार दी, इससे बाइक स्लिप हो गई और बदमाश झटके से चेन छीनकर ले गए। बाइक पत्नी के पैर पर गिरी है, जिससे उसके पैर में फ्रेक्चर हो गया है। लोगों ने उठाया और केस दर्ज कराया।

from Nai Dunia Hindi News - madhya-pradesh : indore https://ift.tt/3DAihvc